सोमवार, 21 जून 2021

शिक्षक ने की शिकायत।बीईओ की हुई पिटाई।देखिए ये रिपोर्ट।



भोजपुर के नारायणपुर मध्य विद्यालय के शिक्षक अजय कुमार की शिकायत पर भोजपुर के पीरो में निगरानी विभाग ने BEO को उसके चैंबर में 80 हजार घूस लेते अरेस्ट किया है। विभाग के अफसरों ने उसकी पिटाई भी कर दी। निगरानी विभाग ने यह कार्रवाई खुफिया तरीके से ऑपरेशन चलाकर की। निगरानी टीम ने पीरो के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को रंगे हाथ घुस लेते हुए पकड़ लिया। 

आपको बता दे कि उस समय ऑफिस में कोई स्टाफ नहीं था। इसलिए किसी को इस ऑपरेशन की भनक नहीं लगी। घूस लेने निगरानी विभाग की टीम दोपहर को BEO कार्यालय में पहुंची। 

अभय कुमार अपने चैंबर में मौजूद था। टीम ऑफिस में अचानक घुसी और चैंबर तक पहुंच गई। ऑफिस के अन्य स्टाफ को इसकी जानकारी तब हुई, जब गेट से बाहर निगरानी विभाग के अधिकारियों ने BEO की पिटाई करने लगे। आवाज सुनकर अन्य कर्मी निकले।लेकिन निगरानी के अधिकारियों द्वारा परिचय दिए जाने पर सभी सहम गए।सामान्य व्यक्तियों की तरह दिखने वाले निगरानी विभाग के चार अधिकारी आरोपी BEO को अपनी गाड़ी में बैठा कर बाहर लेकर चल दिए। बाद में शिक्षा विभाग एवं अन्य लोग माजरा जानने के लिए पीरो थाने के तरफ भी गए। लेकिन निगरानी विभाग की टीम वहां नहीं मिली।


0 टिप्पणियाँ: