सोमवार, 6 अगस्त 2018

आनंद कौशल जी 7 अगस्त की तैयारी के बारे में बताया।कहा सुप्रिमकोर्ट शिक्षको के पक्ष में



कौशल जी ने बताया कि  सुप्रीम कोर्ट में समान कार्य समान वेतन को लेकर जारी ऐतिहासिक न्यायिक संघर्ष कड़ी मेहनत,कुशल रणनीति और  सुप्रीम कोर्ट के नामचीन अधिववक्ता सी ए सुंदरम,AOR अजय कुमार सिंह,केशव रंजन,पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता मृत्यंजय कुमार के जबरदस्त तैयारी की वजह से हमलोगों के फेवर में दिख रहा है।

आगे के बहस में हमलोग और अधिक लीड लेकर सरकार की एस एल पी को खारिज कराकर पटना हाईकोर्ट के न्यायिक निर्णय को बचा सकें, उसके लिए लगातार अधिवक्ताओं के साथ न्यायिक तैयारी जारी है।

कौशल जी ने बताया कि कल दिनांक 05-08-18 को सुप्रीम कोर्ट के AOR अजय कुमार सिंह के साथ तीसरे चरण का बैठक चार घंटे तक चली ।

बैठक में कई महत्वपूर्ण न्यायिक विषयों पर चर्चा करते हुए आगामी बहस में सरकार के अधिवक्ताओं को मुंह तोड़ जबाब देने की फूलप्रूफ योजना तैयार कर ली गई है।Q

आज दिनांक 06-08-18 को अंतिम रूप qसे सी आर्यमा सुंदरम जी के साथ ब्रीफिंग होना है।कौशल जी ने बताया कि यू यू ललित साहब और अभय मनोहर सप्रे साहब ने एक तरफ से अपना रुख स्पष्ट कर दिया है कि सिर्फ झूठी दलील के सहारे पटना हाईकोर्ट के ऐतिहासिक न्यायिक निर्णय पर रोक  नही लगाया जा सकता है।


सरकारी अधिवक्ताओं ने बिहार की वित्तीय स्थिति को अति दयनीय बताते हुए राहत की मांग करते नजर आए।यंहा तक कि बिहार की अस्मिता और गौरवशाली इतिहास को माननीय सुप्रीम कोर्ट में नीलाम करते हुए बिहार को बीमारू राज्य तक कह दिया।

मतलब साफ है कि सरकार नियोजित शिक्षकों के प्रति दुर्भावना से ग्रसित है।वो चार लाख शिक्षक भाई/बहन के भविष्य को तबाह करने के लिए किसी भी हद तक गिर सकता है।ऐसे में हमलोगों ने आगामी बहस में सरकार को वित्तीय स्थिति पर घेरने के लिए साक्ष्य के साथ फूलप्रूफ योजना तैयार कर लिया है।


बस आपलोग धैर्य पूर्वक पूर्व की भांति अपना सुझाव,सहयोग और आशीर्वाद देने की महती कृपा करेंगे।बैठक में प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय आनंद कौशल जी के अलावा प्रदेश महासचिव रामचंद्र यादव,प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रशांत कुमार,रामप्रवेश यादव,मनोज यादव मौजूद थे।



0 टिप्पणियाँ: